घरेलू कलह में बेटे ने पिता को किया अधमरा

कौआकोल : थाना क्षेत्र के दुमुहान गांव में कलयुगी पुत्र ओमप्रकाश ने अपनी पत्नी सरोज के साथ मिल कर ईंट व लाठी-डंडे से हमला कर अपने पिता कुलदीप यादव को अधमरा कर दिया. इससे गंभीर रूप से घायल पिता रांची स्थित एक अस्पताल में जीवन व मौत के बीच कड़ा संघर्ष कर रहा है. यह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 6:58 AM

कौआकोल : थाना क्षेत्र के दुमुहान गांव में कलयुगी पुत्र ओमप्रकाश ने अपनी पत्नी सरोज के साथ मिल कर ईंट व लाठी-डंडे से हमला कर अपने पिता कुलदीप यादव को अधमरा कर दिया.

इससे गंभीर रूप से घायल पिता रांची स्थित एक अस्पताल में जीवन व मौत के बीच कड़ा संघर्ष कर रहा है. यह मामले में कुलदीप यादव के दूसरे बेटे सत्येंद्र कुमार ने अपने भाई ओमप्रकाश सहित अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगायी है. थाने में दिये गये आवेदन में कहा गया है कि घरेलू कलह के कारण सत्येंद्र व उसके दूसरे भाई ओमप्रकाश की पत्नी के बीच आपस में बहस कर रहे थे.
इसी बीच ओमप्रकाश घर पहुंचा. उसकी पत्नी सरोज ने सत्येंद्र के विरुद्ध शिकायत की, तो वह आग बबूला हो गया और सत्येंद्र को मारने दौड़ा. ओमप्रकाश की पत्नी भी छत से ईंट बरसानी शुरू कर दिया. इससे वहां पर बंधे मवेशी को चोट लगने लगी. सत्येंद्र के पिता कुलदीप यादव वहां पहुंचे और मवेशी को खोलने लगे. इसी बीच ओमप्रकाश व उनकी पत्नी ने मिलकर कुलदीप यादव पर ईंट व लाठी डंडे से हमला कर घायल कर दिया.
इससे वह बेहोश हो गया. आनन-फानन में सत्येंद्र ने अपने घायल पिता कुलदीप को कौआकोल पीएचसी में भर्ती कराया गया. वृद्ध की हालत गंभीर होते देख पीएचसी के चिकित्सकों ने उसे पावापुरी मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया. वहां भी उसकी स्थिति को नहीं सुधरते देख पावापुरी से रांची रेफर कर दिया गया है, जहां वृद्ध कुलदीप जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है.

Next Article

Exit mobile version