नवादा : साजिश के तहत मेरे परिवार को फंसाया गया : तेजस्वी

पकरीबरावां (नवादा) : मंगलवार को पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव ने किसान कॉलेज के खेल मैदान में सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि मुझे मेरे पिता लालू प्रसाद यादव ने आपके बीच भेजा है. अब आपको फैसला करना है कि प्रधानमंत्री की कुर्सी पर किसे बैठाना है. उन्होंने यह भी कहा कि हमारे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 3, 2019 7:49 AM

पकरीबरावां (नवादा) : मंगलवार को पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव ने किसान कॉलेज के खेल मैदान में सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि मुझे मेरे पिता लालू प्रसाद यादव ने आपके बीच भेजा है. अब आपको फैसला करना है कि प्रधानमंत्री की कुर्सी पर किसे बैठाना है.

उन्होंने यह भी कहा कि हमारे पूरे परिवार को एक साजिश के तहत फंसाया गया है. झूठे मुकदमे लाद कर परिवार को राजनीति में आगे बढ़ने से रोका जा रहा है. उन्होंने कहा कि पीएम ने बेरोजगार युवकों को ठगने का काम किया है. उन्होंने वादा पूरा नहीं किया. झूठ बोलकर काम चलाते रहे और फिर से जनता के बीच आये हैं और मुद्दों को भटका रहे हैं. इस बार जनता इस चौकीदार को जरूर सबक सिखायेगी.

जनसभा में नहीं दिखीं प्रत्याशी विभा देवी : राजद की सभा में लोकसभा प्रत्याशी विभा देवी को देखने के लिए प्रखंड क्षेत्र की जनता मंगलवार को मुख्यालय स्थित किसान कॉलेज के मैदान में पहुंची है. लोगों ने लोकसभा प्रत्याशी को मंच पर नहीं देखा. पता चला कि प्रत्याशी विभा देवी जनसभा में नहीं आयी हैं.

इस बार झूठ व सच के बीच मुकाबला : मदन मोहन

सुपौल. यूपीए प्रत्याशी रंजीत रंजन के नामांकन के बाद आयोजित सभा में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि यह झूठ और सच के बीच का चुनाव है. केंद्र की मोदी सरकार ने जनता के साथ वादा खिलाफी की है, जिसका जवाब इस चुनाव में वोटर देंगे.

बेरोजगार युवकों को रोजगार चाहिए : सिद्दीकी

पूर्व मंत्री सह राजद नेेता अब्‍दुलबारी सिद्दीकी ने कहा कि युवाओं और नौजवानों को सरकार से नौकरी और रोजगार चाहिए, कृषि और किसानों की बेहतरी, शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी सुविधाएं चाहिए. उन्होंने महागठबंधन के उम्मीदवार को विजय बनाने की अपील की.

Next Article

Exit mobile version