बिहार : नवादा में घरेलू कलह को लेकर महिला ने फंदे पर लटक कर दी जान

नवादा : बिहार के नवादा जिला के नगर थाना अंतर्गत मिर्जापुर मुहल्ले में आज सुबह एक महिला ने अपने घर के एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. महिला थाना अध्यक्ष ममता कुमारी ने बताया कि मृतक महिला का नाम मानती देवी है, जो मिर्जापुर मुहल्ला निवासी सुधीर कुमार की पत्नी है. उन्होंने बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 15, 2017 7:11 PM

नवादा : बिहार के नवादा जिला के नगर थाना अंतर्गत मिर्जापुर मुहल्ले में आज सुबह एक महिला ने अपने घर के एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. महिला थाना अध्यक्ष ममता कुमारी ने बताया कि मृतक महिला का नाम मानती देवी है, जो मिर्जापुर मुहल्ला निवासी सुधीर कुमार की पत्नी है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

ममता कुमारी ने बताया कि मृतक महिला का पति स्थानीय रेलवे स्टेशन पर वेंडर का काम करता है. महिला की करीब एक साल पूर्व ही शादी हुई थी और उनकीदो माह की एक बेटी भी है. उन्होंने बताया कि महिला के कमरे से आज सुबह काफी देर तक बच्चे के रोने की आवाज सुनने पर आस पड़ोस के लोग वहां इकट्ठा हो गये और उसके द्वारा कमरे का दरवाजा नहीं खोले जाने पर जब लोगों ने दरवाजा तोड़ा, तो उसे फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया.

Next Article

Exit mobile version