बिहार : नवादा में भीषण सड़क हादसा, 3 बाइक सवारों की मौत, सदर अस्पताल में तोड़फोड़

नवादा : बिहार के नवादा जिले में उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी जब एक दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गयी. घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने सदर अस्पताल में जमकर बवाल काटा और तोड़फोड़ की. बताया जा रहा है की अकबरपुर थाना क्षेत्र के मस्तानगंज गांव के पास तेज रफ्तार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 28, 2017 12:31 PM

नवादा : बिहार के नवादा जिले में उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी जब एक दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गयी. घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने सदर अस्पताल में जमकर बवाल काटा और तोड़फोड़ की. बताया जा रहा है की अकबरपुर थाना क्षेत्र के मस्तानगंज गांव के पास तेज रफ्तार से आ रही बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकरायी. टक्कर जोरदार होने से बाइक पर सवार तीनों युवक बुरी तरह जख्मी हो गये. जख्मी तीनों बाइक सवारों को ग्रामीणों ने सदर अस्पताल पहुंचाया,जहां तीनों की मौत हो गई. इधर ग्रामीणों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाकर सदर अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की. ग्रामीणों की माने तो जिस वक्त घायल मरीज को लाया गया उस वक्त एक भी डॉक्टर अस्पताल में मौजूद नहीं थे.

काफी देर के बाद पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर मामले को शांत कराया. मृतक के परिजनों के घर मातम पसरा हुआ हैं. घटना के बाद सदर अस्पताल के डाक्टरों एवं अस्पताल कर्मियों में भी आक्रोश देखा जा रहा हैं. ग्रामीणों ने सदर अस्पताल को बहुत नुकसान पहुंचाया हैं. अस्पताल कैंपस में रखे कुर्सी-टेबल को तोड़ दिया गया हैं. इसके अलावे दवा को भी फेंका गया हैं. घटना की सूचना पर एसडीओ, डीएसपी सहित कई पुलिस पदाधिकारी सदर अस्पताल में कैंप कर रहे हैं. पुलिस की माने तो सदर अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी.

यह भी पढ़ें-
शिवहर : बागमती में पलटी नाव, चार लापता

Next Article

Exit mobile version