सदर अस्पताल में ही नर्स ने खा लिया जहर

सदर अस्पताल में ही चल रहा इलाज मरीज से रुपये मांगने के आरोप में सीएस ने किया था सस्पेंड नवादा : सदर अस्पताल में गुुरुवार को एक नर्स कमला सिन्हा ने कीटनाशक खाकर जान देने की कोशिश की. हालांकि, उसे तुरंत इलाज कर बचा लिया गया. घटना के बाद सदर अस्पताल में नर्सों की भीड़ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 22, 2017 5:45 AM

सदर अस्पताल में ही चल रहा इलाज

मरीज से रुपये मांगने के आरोप में सीएस ने किया था सस्पेंड
नवादा : सदर अस्पताल में गुुरुवार को एक नर्स कमला सिन्हा ने कीटनाशक खाकर जान देने की कोशिश की. हालांकि, उसे तुरंत इलाज कर बचा लिया गया. घटना के बाद सदर अस्पताल में नर्सों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. बताया जाता है कि बुधवार को रोह के समरैठा गांव के मणिलाल यादव की पत्नी सुनीता देवी को प्रसव के लिए सदर अस्पताल लाया गया था. यहां प्रसव के बाद स्टीच लगाने के एवज में नर्स ने 3000 रुपये की मांग की थी. यह मामला सीएस तक पहुंच गया. खबर बुधवार को ही सोशल मीडिया में आ गयी थी. बताया जाता है कि इस खबर पर संज्ञान लेते हुए सीएस डॉ श्रीनाथ प्रसाद ने नर्स को सस्पेंड कर दिया. गुरुवार को नर्स जैसे ही ड्यूटी पर पहुंची उसे अपने सस्पेंशन की जानकारी मिली. इससे आहत होकर उसने अत्मघाती कदम उठा लिया.
सूत्रों ने बताया कि बाजार से उसने कीटनाशक मंगायी थी़ साथी नर्सों ने तत्काल उसका इलाज शुरू कर दिया़ फिलहाल उसकी स्थिति ठीक है. बताया जाता है कि नर्स पर इसके पहले भी मरीज से रुपये लेने के आरोप लगे हैं. तत्कालीन डीएम दिवेश सेहरा के द्वारा उसे सस्पेंड किया गया था. इसके बाद इसका सस्पेंशन खत्म कर दिया गया. एकबार फिर नर्स ने सस्पेंशन से बचने ने को लेकर कीटनाशक खा कर अपनी जान देने का प्रयास किया.

Next Article

Exit mobile version