स्कूटी की टक्कर से महिला की मौत, चालक की धुनाई

बिहारशरीफ : घास लाने जा रही महिला को स्कूटी सवार ने स्टेट हाइवे 78 के डिहरा गांव के समीप धक्का मार दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. स्थानीय लोगों ने स्कूटी सवार को जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे इलाज के लिए निजी क्लिनिक में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 6, 2019 7:12 AM

बिहारशरीफ : घास लाने जा रही महिला को स्कूटी सवार ने स्टेट हाइवे 78 के डिहरा गांव के समीप धक्का मार दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. स्थानीय लोगों ने स्कूटी सवार को जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है.

मृतका डिहरा गांव की रहने वाली है. रहुई थाने के डिहरा गांव से गुजरने वाला एसएच 78 पर से सुशीला देवी मंगलवार की सुबह घास लाने जा रही थी. इसी बीच तेज रफ्तार से आ रहे स्कूटी सवार ने महिला को धक्का मार दिया.
ग्रामीणों ने भाग रहे स्कूटी सवार को खदेड़कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतका का बेटा कृष कुमार ने स्कूटी सवार के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस स्कूटी को जब्त कर थाने ले आयी है, लेकिन थानाध्यक्ष को जानकारी नहीं है कि स्कूटी सवार कहां चला गया.

Next Article

Exit mobile version