शराब की डिलिवरी करने जा रहे तीन बाइक सवार धराये

बिहारशरीफ : दीपनगर थाना पुलिस ने बाइक सवार तीन युवकों को धर दबोचा है. इस दौरान बाइक पर रहे बैग की तलाशी में रॉयल स्टैग 750 एमएल के 10 बोतल एवं 180 एमएल साइज में फ्रूटी वाले 75 पीस शराब पुलिस के हाथ लगा है. दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि यह बरामदगी सोमवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 6:58 AM

बिहारशरीफ : दीपनगर थाना पुलिस ने बाइक सवार तीन युवकों को धर दबोचा है. इस दौरान बाइक पर रहे बैग की तलाशी में रॉयल स्टैग 750 एमएल के 10 बोतल एवं 180 एमएल साइज में फ्रूटी वाले 75 पीस शराब पुलिस के हाथ लगा है. दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि यह बरामदगी सोमवार की सुबह गुप्त सूचना के आधार पर की गयी.

उन्होंने बताया कि सूचना के तुरंत बाद थाना पुलिस सिपाह मोड़ पर पहुंची और संदिग्ध बाइक एवं इस पर सवार युवकों को रुकने का इशारा किया लेकिन बाइक सवार अपने वाहन को तेजी से भगाने लगा. इसके बाद पुलिस ने बाइक सवार तीनों युवकों को खदेड़कर पकड़ लिया.
थानाध्यक्ष धर्मेंद्र ने बताया कि शराब के साथ गिरफ्तार धंधेबाजों में लहेरी थाना क्षेत्र के करूद्दीनगंज मोहल्ला निवासी रोहित कुमार उर्फ टुल्लू व मोहित कुमार उर्फ बुलू एवं शेरपुर मोहल्ला निवासी मो आशिफ हैं. तीनों धंधेबाजों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम की कई सुसंगत धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version