झाड़ू नहीं लगाने पर शिक्षक ने की छात्र की पिटाई, थाने में पहुंचा मामला

बिहारशरीफ:बिहार के नालंदा में रहुई थाना क्षेत्र के इमामगंज गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में झाड़ू नहीं लगाने पर एक छात्र की शिक्षक ने पिटाई कर दी. घटना बुधवार की सुबह घटी. पीड़ित छात्र 12 वर्षीय मोहित कुमार उक्त विद्यालय में आठवीं कक्षा में पढ़ता है. मोहित रहुई थाना क्षेत्र के इकबालगंज गांव निवासी रविकांत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 11, 2019 4:59 PM

बिहारशरीफ:बिहार के नालंदा में रहुई थाना क्षेत्र के इमामगंज गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में झाड़ू नहीं लगाने पर एक छात्र की शिक्षक ने पिटाई कर दी. घटना बुधवार की सुबह घटी. पीड़ित छात्र 12 वर्षीय मोहित कुमार उक्त विद्यालय में आठवीं कक्षा में पढ़ता है. मोहित रहुई थाना क्षेत्र के इकबालगंज गांव निवासी रविकांत कुमार का पुत्र है.

घटना के संबंध में पीड़ित के पिता रविकांत ने बताया कि रोजाना की तरह उनका पुत्र मोहित सुबह स्कूल पढ़ने गया था. इसके बाद स्कुल के शिक्षक सदैव कुमार ने उसे परिसर में झाड़ू लगाने को कहा. पिछले कई दिनों से उक्त शिक्षक उनके पुत्र से झाड़ू लगवा रहे थे. लेकिन, बुधवार को उनके पुत्र ने झाड़ू नही लगाया तो शिक्षक सदैव कुमार आक्रोशित हो गये और छड़ी से उसकी बेरहमी से पिटाई कर जख्मी कर दिया. परिजनों ने जख्मी छात्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. इस संबंध में पीड़ित के पिता ने प्राथमिकी के लिये रहुई थाने में आवेदन दिया है. इधर, घटना के बाद इकबाल गंज के लोगों में उक्त शिक्षक के विरुद्ध आक्रोश देखा जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version