नालंदा : किसी भी हालत में नहीं बचेंगे कार्यकर्ता के हत्यारे : सीएम नीतीश कुमार

हरनौत (नालंदा) : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को वेना के अरौत व नगरनौसा के सैदपुरा गांव जाकर दिवंगत सामाजिक व जदयू कार्यकर्ता के पीड़ित परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने वेना थाना क्षेत्र के अरौत गांव में पूर्व मुखिया स्व जीतेंद्र कुमार उर्फ छोटेलाल की तस्वीर पर पुष्प अर्पित किया. इधर जीतेंद्र की भतीजी लाडली कुमारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 5, 2019 8:59 AM
हरनौत (नालंदा) : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को वेना के अरौत व नगरनौसा के सैदपुरा गांव जाकर दिवंगत सामाजिक व जदयू कार्यकर्ता के पीड़ित परिजनों से मुलाकात की.
उन्होंने वेना थाना क्षेत्र के अरौत गांव में पूर्व मुखिया स्व जीतेंद्र कुमार उर्फ छोटेलाल की तस्वीर पर पुष्प अर्पित किया. इधर जीतेंद्र की भतीजी लाडली कुमारी ने परिवारिक विवाद के संबंध में सीएम को आवेदन दिया. सीएम ने एसपी नीलेश कुमार को मामले को गंभीरता से लेते हुए उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया.
इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नगरनौसा के सैदपुरा गांव पहुंचे और जदयू नेता गणेश रविदास के परिजनों से भेंट की. बेटे बलवीर कुमार ने पिता की हत्या की पूरी जानकारी मुख्यमंत्री को दी. इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि घटना में शामिल दोषी किसी भी हालत में बच नहीं सकते हैं. आपसे ज्यादा मुझे इसकी चिंता है.

Next Article

Exit mobile version