नालंदा : पांच माह का बच्चा पानी भरी बाल्टी में गिरा, मौत

थरथरी (नालंदा) : थाना क्षेत्र के सलेमपुर डीहा गांव में मंगलवार की सुबह पांच माह का एक बच्चा पानी भरी बाल्टी में गिर पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गयी. बच्चे की मां घरेलू काम में व्यस्त थी, इसी दौरान यह हादसा हुआ. मृत बच्चा सलेमपुर डीहा गांव निवासी अमरजीत प्रसाद का पुत्र था. बताया जाता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2019 6:11 AM

थरथरी (नालंदा) : थाना क्षेत्र के सलेमपुर डीहा गांव में मंगलवार की सुबह पांच माह का एक बच्चा पानी भरी बाल्टी में गिर पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गयी. बच्चे की मां घरेलू काम में व्यस्त थी, इसी दौरान यह हादसा हुआ.

मृत बच्चा सलेमपुर डीहा गांव निवासी अमरजीत प्रसाद का पुत्र था. बताया जाता है कि अमरजीत प्रसाद का पांच माह का बच्चा घर में रखी चौकी पर सो रहा था. मां बेटे को सोता देख घरेलू कार्य में लग गयी. चौकी के पास ही पीने के लिए पानी भरी बाल्टी रखी थी. इधर, बच्चे की नींद टूटी तो वह हाथ-पैर चलाने लगा.

इसी क्रम में बच्चा चौकी के पास रखी पानी भरी बाल्टी में जा गिरा. पीड़ित पिता अमरजीत ने बताया कि जब घर का एक सदस्य किसी काम से कमरे में आया तो देखा कि बच्चे का सिर बाल्टी के पानी में डूबा हुआ है, जबकि पैर का कुछ हिस्सा चौकी पर है. आनन-फानन में उसे नूरसराय के एक निजी क्लिनिक में ले गये, लेकिन चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया.

Next Article

Exit mobile version