नालंदा : ऑपरेशन के दौरान पेट में धागा छोड़ने से हालत बिगड़ी

थरथरी (नालंदा) : थरथरी के एक निजी नर्सिंग होम में सिजेरियन ऑपरेशन के बाद प्रसवन्ना निवासी श्रवण कुमार की पुत्री गुड़िया कुमारी की तबीयत बिगड़ गयी. परिजनों ने उसे पटना के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. गुड़िया के पति औंगारी थाने के पारिख गांव निवासी भूषण कुमार ने थरथरी के नर्सिंग होम संचालक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2018 8:10 AM
थरथरी (नालंदा) : थरथरी के एक निजी नर्सिंग होम में सिजेरियन ऑपरेशन के बाद प्रसवन्ना निवासी श्रवण कुमार की पुत्री गुड़िया कुमारी की तबीयत बिगड़ गयी. परिजनों ने उसे पटना के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया.
गुड़िया के पति औंगारी थाने के पारिख गांव निवासी भूषण कुमार ने थरथरी के नर्सिंग होम संचालक अमरेंद्र कुमार, उनकी नर्स पत्नी ज्योति कुमारी एवं कंपाउंडर मंटू कुमार के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्राथमिकी में भूषण कुमार ने कहा है कि मेरी पत्नी गुड़िया को प्रसव कराने के लिए नर्सिंग होम के कर्मियों ने यह कहकर राजी कर लिया कि ऑपरेशन की नौबत आने पर बाहर से नामी चिकित्सक को बुलायेंगे. बीते 13 नवंबर को ऑपरेशन कर बच्चा निकाल दिया गया और एक सप्ताह बाद घर भेज दिया, लेकिन मरीज की तबीयत बिगड़ने लगी.
इसके बाद मरीज को हमलोगों ने बिहारशरीफ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. वहां के चिकित्सकों से मालूम हुआ कि ऑपरेशन के दौरान मरीज के पेट में धागा छोड़ दिया गया है. चिकित्सक की सलाह पर हमलोगों ने मरीज को पटना के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. यहां जांच के बाद चिकित्सकों ने बताया कि गलत ढंग से ऑपरेशन के कारण मरीज की तबीयत बिगड़ी है.

Next Article

Exit mobile version