दीवार से दबकर एक ही परिवार की दो बच्चियों की मौत, एक जख्मी

बिहारशरीफ : नालंदा जिले के हरनौत थाने के कल्याण बिगहा ओपी के डिहरा गांव में पुराने मकान की दीवार से दबकर दो बच्चियों की मौत हो गयी. हादसे में एक अन्य व्यक्ति भी जख्मी हो गया. घटना शुक्रवार की दोपहर करीब तीन बजे घटी. मृत दोनों बच्चियां एक ही परिवार की थीं. शवों की पहचान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 9, 2018 7:41 PM

बिहारशरीफ : नालंदा जिले के हरनौत थाने के कल्याण बिगहा ओपी के डिहरा गांव में पुराने मकान की दीवार से दबकर दो बच्चियों की मौत हो गयी. हादसे में एक अन्य व्यक्ति भी जख्मी हो गया. घटना शुक्रवार की दोपहर करीब तीन बजे घटी. मृत दोनों बच्चियां एक ही परिवार की थीं. शवों की पहचान डिहरा गांव निवासी सिकंदर पासवान की आठ वर्षीया पुत्री शिल्पी कुमारी एवं पांच वर्षीया पुत्री अनुष्का कुमारी के रूप में की गयी. घटना में उक्त गांव निवासी जगत पासवान भी बुरी तरह से जख्मी हो गया.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रोजाना की तरह उक्त दोनों बच्चियां अपने घर के पास खेल रही थीं. इसी दौरान पास के ही यमुना पासवान के पुराने मकान की दीवार अचानक गिर पड़ी. जिसके नीचे दोनों बच्चियों के दब जाने से घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गयी. ग्रामीणों ने आनन-फानन में मलबे के नीचे दबी दोनों बच्चियों को बाहर निकाला. लेकिन, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पाकर कल्याण बिगहा ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जिसके बाद दोनों बच्चियों के शवों को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.

Next Article

Exit mobile version