नालंदा : अपहृत किशोर की हत्या सड़क जाम, लाठीचार्ज

स्कूल की अर्धनिर्मित पानी की टंकी में मिला शव बिहारशरीफ (नालंदा) : नूरसराय थाने के जगदीशपुर तियारी गांव के पास शंकर पाला खंधे में निर्माणाधीन स्कूल की पानी टंकी में अपहृत किशोर का शव मिलने से ग्रामीण आक्रोशित हो गये. 12 अक्टूबर को नारी तियारी गांव निवासी अनूज राउत के नौ वर्षीय पुत्र गोविंद गांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 16, 2018 8:30 AM

स्कूल की अर्धनिर्मित पानी की टंकी में मिला शव

बिहारशरीफ (नालंदा) : नूरसराय थाने के जगदीशपुर तियारी गांव के पास शंकर पाला खंधे में निर्माणाधीन स्कूल की पानी टंकी में अपहृत किशोर का शव मिलने से ग्रामीण आक्रोशित हो गये. 12 अक्टूबर को नारी तियारी गांव निवासी अनूज राउत के नौ वर्षीय पुत्र गोविंद गांव के पास से अपहरण कर लिया गया था.

अपहृत किशोर का शव मिलने के बाद ग्रामीण एवं परिजन आक्रोशित हो गये और बिहारशरीफ-परबलपुर मुख्य सड़क को केवई गांव के पास जाम कर दिया. टायर जला कर सड़क पर आगजनी भी की गयी. इधर, सड़क जाम की सूचना पर नूरसराय के थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर समेत कई पुलिस पदाधिकारी पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने-बुझाने लगे, लेकिन ग्रामीण सड़क जाम की जिद पर अड़े थे.

अंतत: पुलिस ने भीड़ को तितर- बितर करने के लिए लाठीचार्ज कर दिया. इधर, अपहृत किशोर के शव के साथ सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों ने बताया कि पहले थाना पुलिस ने हमलोगों को दौड़ा-दौड़ा कर बेरहमी से पीटा. इसके बाद अचानक लाठीचार्ज भी कर दिया गया. इसमें कई लोगों के चोटिल होने की सूचना मिली है. इधर, लाठीचार्ज होते ही वहां अफरातफरी मच गयी.

Next Article

Exit mobile version