बैंक की सभी शाखाओं के लिए खरीदे जायेंगे कंप्यूटर सेट

बिहारशरीफ : नालंदा सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक, बिहारशरीफ के सभागार में सोमवार को बैंक के निदेशक मंडल की बैठक आयोजित की गयी. इसकी अध्यक्षता बैंक के अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने की. निदेशक मंडल ने बैठक में कई निर्णय लिये. बैंक के गोदाम में अवैध रूप से संचालित प्रगतिशील क्लासेज नामक कोचिंग संस्थान को हटाने का निर्णय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2018 2:57 AM

बिहारशरीफ : नालंदा सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक, बिहारशरीफ के सभागार में सोमवार को बैंक के निदेशक मंडल की बैठक आयोजित की गयी. इसकी अध्यक्षता बैंक के अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने की. निदेशक मंडल ने बैठक में कई निर्णय लिये. बैंक के गोदाम में अवैध रूप से संचालित प्रगतिशील क्लासेज नामक कोचिंग संस्थान को हटाने का निर्णय लिया गया है. पूर्व में संस्थान को वकालतन नोटिस दिया गया था, जिसका जवाब संचालक ने नहीं दिया. इसी प्रकार बैंक की सभी शाखाओं में नया कंप्यूटर, यूपीएस एवं बैटरी खरीदने का निर्णय भी लिया गया है.

बिहारशरीफ शाखा में अधिक नकद के लेन-देन के कारण यहां गोदरेज कंपनी का एक बड़ा नोट काउंटिंग कम शॉर्टिंग कम फेक नोट छंटाई मशीन खरीदने का निर्णय लिया गया. नाबार्ड द्वारा वित्तीय समावेशन योजना के तहत स्वीकृत मोबाइल वैन स्थापित करने का निर्णय लिया गया. इस मोबाइल बैन में एटीएम, यूपीएस, बैटरी आदि से युक्त रहेगी. बैंक के खाताधारक अथवा अन्य व्यावसायिक बैंकों के ग्राहक इस एटीएम सेवा का लाभ उठा सकेंगे. अंत में पुराने केसीसी ऋण जिसकी साख-सीमा की अवधि समाप्त हो चुकी है, उसका एक वर्ष के लिए अवधि विस्तार को स्वीकृति दी गयी. बैठक में बैंक के एमडी श्रीमती रावल सहित सभी डायरेक्टर उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version