ट्रक से जा भिड़ी स्कूल की बस, हताहत नहीं

ट्रक के आगे का भाग हुआ क्षतिग्रस्त घटना के बाद कूदकर बच्चों ने बचायी जान बिहारशरीफ : डीएवी (पीजीसी) पब्लिक स्कूल की बस शुक्रवार को एक अनियंत्रित ट्रक से टकरा गया. हादसे के फौरन बाद ट्रक मौके पर पलट गया. घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के पीपल तल गांव के पास घटी. घटना के तत्काल बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2017 3:41 AM

ट्रक के आगे का भाग हुआ क्षतिग्रस्त

घटना के बाद कूदकर बच्चों ने बचायी जान
बिहारशरीफ : डीएवी (पीजीसी) पब्लिक स्कूल की बस शुक्रवार को एक अनियंत्रित ट्रक से टकरा गया. हादसे के फौरन बाद ट्रक मौके पर पलट गया. घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के पीपल तल गांव के पास घटी. घटना के तत्काल बाद अंदर में बैठे दर्जनों स्कूली बच्चे बस से कूद कर अपनी जान बचायी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि शहर के बिजवन पर पावर ग्रिड कैंपस में स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल की बस छात्र-छात्राओं को लेकर उन्हें छोड़ने उनके घर जा रही थी. बस ज्योंही उक्त स्थान पर पहुंचा कि राजगीर की ओर से आ रही एक अनियंत्रित ट्रक से बस की जोरदार भिड़ंत हो गयी. इस हादसे में ट्रक के आगे का भाग पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.
डीएवी पब्लिक स्कूल के बस प्रबंधक ओपी राय ने टेलीफोन पर बताया कि इस हादसे में किसी भी स्कूली बच्चों को चोट नहीं आया है. बस के चालक द्वारा हादसे से बचने की पूरी कोशिश की गयी. चालक द्वारा बस को तत्काल सड़क के किनारे उतार दिया गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह हादसा ट्रक चालक की घोर लापरवाही का परिणाम है. स्कूल की बस सही दिशा की ओर जा रही थी. राजगीर से तेज गति से आ रही ट्रक के चालक द्वारा अचानक स्कूल के बस में ठोकर मार दी गयी है.
घटना के बाद ट्रक का चालक मौके पर ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की विस्तृत जानकारी बस के चालक से ली है. घटना की जानकारी के बाद डीएवी पब्लिक स्कूल के बस प्रबंधक मौके पर पहुंच कर दूसरी बस से छात्र-छात्राओं को गंतव्य के लिए रवाना किये. दीपनगर थाना पुलिस ने बताया कि इस संबंध में एक कांड दर्ज कर लिया गया.

Next Article

Exit mobile version