72 घंटे में 16 स्थानों पर छापेमारी, 17 गिरफ्तार

बिहारशरीफ : शराब बरामदगी को लेकर नालंदा पुलिस ने पिछले 72 घंटों में जिले के 16 स्थानों पर छापेमारी की. इस दौरान बड़ी मात्रा में शराब की बरामदगी हुई. छापेमारी टीम द्वारा 17 शराब कारोबारियों की गिरफ्तारी की गयी. इसकी जानकारी नालंदा के एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने दी. उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 4:01 AM

बिहारशरीफ : शराब बरामदगी को लेकर नालंदा पुलिस ने पिछले 72 घंटों में जिले के 16 स्थानों पर छापेमारी की. इस दौरान बड़ी मात्रा में शराब की बरामदगी हुई. छापेमारी टीम द्वारा 17 शराब कारोबारियों की गिरफ्तारी की गयी. इसकी जानकारी नालंदा के एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने दी. उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान जिले के विभिन्न स्थानों से 500 लीटर शराब के अलावा 100 लीटर स्पिरिट की बरामदगी की गयी है. जब्त शराब हरियाणा, अरुणाचल प्रदेश व मध्य प्रदेश की बनी है.

छापेमारी के दौरान पुलिस ने 11230 लीटर अर्धनिर्मित शराब को मौके पर नष्ट कर दिया. दो लग्जरी कार, दो बाइक, दो पाउच पैकिंग करनेवाली मशीन के अलावा एक शराब के कारखाने का भंडाफोड़ भी किया है. एसपी ने बताया कि यह अभियान अगले आदेश तक के लिए जारी रहेगा. जिले के सभी डीएसपी, एसडीपीओ, इंस्पेक्टर व थानाध्यक्षों को इससे संबंधित विशेष हिदायत दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version