खलिहान में सो रहे बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या

बिहारशरीफ : राजगीर थाना क्षेत्र के पावाडीह गांव में अपराधियों ने तेज धार वाले हथियार से वार कर एक बुर्जुग की हत्या कर दी. मृतक की पहचान गांव निवासी 70 वर्षीय किसान राजेंद्र सिंह के रूप में की गयी है. बताया जाता है कि बुधवार की देर रात अपराधियों ने खलिहान में सो रहे बुजुर्ग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 4:00 AM

बिहारशरीफ : राजगीर थाना क्षेत्र के पावाडीह गांव में अपराधियों ने तेज धार वाले हथियार से वार कर एक बुर्जुग की हत्या कर दी. मृतक की पहचान गांव निवासी 70 वर्षीय किसान राजेंद्र सिंह के रूप में की गयी है. बताया जाता है कि बुधवार की देर रात अपराधियों ने खलिहान में सो रहे बुजुर्ग किसान के चेहरे, आंख और गाल पर धारदार हथियार से प्रहार कर घायल कर दिया. कराहने की आवाज पर परिजन खलिहान में पहुंचे और शोर मचाया. खलिहान में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी.

घायलावस्था में ग्रामीणों और परिजनों ने रात में ही इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया. उनकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया. एसडीपीओ राजगीर संजय कुमार ने बताया कि इलाज के दौरान राजेंद्र सिंह की मौत पीएमसीएच में गुरुवार की दोपहर में हो गयी. राजगीर एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस द्वारा घटनास्थल की जांच की गयी है. ग्रामीणों से घटना के बारे में पूछताछ भी की गयी है. पुलिस के अनुसार, घटना के करणों का पता नहीं चल सका है. ग्रामीणों के अनुसार, राजेंद्र सिंह को किसी से कोई विवाद नहीं था. अज्ञात अपराधियों के खिलाफ कांड दर्ज कर लिया गया है.

Next Article

Exit mobile version