दो कुख्यात चोर गिरफ्तार, आठ मोबाइल व एक लैपटॉप बरामद

बिहारशरीफ : नालंदा पुलिस ने दो कुख्यात चोर को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी के आठ मोबाइल व एक लैपटॉप बरामद हुआ है. गुरुवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में राजगीर एसडीपीओ संजय कुमार ने बताया कि राजगीर व सिलाव थाना क्षेत्र में बढ़ी चोरी की घटनाओं को देखते हुए सिलाव थानाध्यक्ष राजेश कुमार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 3:59 AM

बिहारशरीफ : नालंदा पुलिस ने दो कुख्यात चोर को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी के आठ मोबाइल व एक लैपटॉप बरामद हुआ है. गुरुवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में राजगीर एसडीपीओ संजय कुमार ने बताया कि राजगीर व सिलाव थाना क्षेत्र में बढ़ी चोरी की घटनाओं को देखते हुए सिलाव थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था. प्रेसवार्ता में एसडीपीओ ने बताया कि पिछले नौ सितंबर को सिलाव थाना क्षेत्र के जुनैदा गांव निवासी रामेश्वर प्रसाद व उपेंद्र कुमार के घर में चोरी हुई थी. इन दोनों घटनाओं में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस प्रयासरत थी.

गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान सिलाव थाना क्षेत्र के गोरना निवासी जयराम केवट का पुत्र चंदन कुमार उर्फ बिहारी व राजगीर थाना क्षेत्र के रामहरि पिंड निवासी राजू चौधरी का पुत्र तूफान कुमार के रूप में की गयी है. चंदन को उसके घर से गिरफ्तार किया गया. उसी के निशानदेही पर राजू को भी उसके घर से बुधवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया गया.

Next Article

Exit mobile version