छात्र की हत्या कर पुल के नीचे फेंका शव

मुशहरी: थाना क्षेत्र से महज एक किमी की दूरी पर शुक्रवार की शाम एक छात्र का शव मिला. शव का गला रेता हुआ था, जिससे गला रेत कर हत्या करने का अनुमान लगाया जा रहा है. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलने पर मुशहरी पुलिस शव को अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2020 1:29 PM

मुशहरी: थाना क्षेत्र से महज एक किमी की दूरी पर शुक्रवार की शाम एक छात्र का शव मिला. शव का गला रेता हुआ था, जिससे गला रेत कर हत्या करने का अनुमान लगाया जा रहा है. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलने पर मुशहरी पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर थाने लायी. शव के शरीर का कपड़ा खून में सना था और गला पूरी तरह कटा हुआ था.

घटनास्थल पर मिला पहचान पत्र से पता चला कि वह अहियापुर थाना क्षेत्र के चक हबीबुल्लाह निवासी मो कैसर आलम उर्फ मो चांद का पुत्र आन्नान जफर उर्फ अमन (24 वर्ष) है. वह नीतीश्वर महाविद्यालय का 2018-21 सत्र का बीसीए का छात्र था. इस मामले में मुशहरी थानाध्यक्ष धर्मेद्र कुमार ने बताया कि बांध पर शव मिलने की सूचना शाम सात बजे गश्ती करने वाले चौकीदारों से मिली. शव के पास जमीन पर भी काफी खून गिरा हुआ था. शव की पहचान हो गयी है. उसकी बाइक सघरी रेल गुमटी के पास झाड़ी से मिला है, जिसका नंबर बीआर 06 सीएफ-3569 है. बाइक में भी खून के धब्बे लगे थे. जफर के चाचा मो हसनैन के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी है. उन्होंने कहा कि छात्र की हत्या गला रेतकर की गई है. किसी जान पहचान या करीबी आदमी ने इसकी हत्या की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है.

Next Article

Exit mobile version