घर में घुस कर नाबालिग से बदसलूकी, आरोपित को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

मुजफ्फरपुर : सिकंदरपुर इलाके में एक युवक ने घर में घुस कर नाबालिग छात्रा के साथ बदसलूकी की. इस दौरान छात्रा की छोटी बहन ने हिम्मत दिखाते हुए गेट को बाहर से बंद कर दिया. उसके शोर मचाने पर जुटे मुहल्ले के लोगों ने आरोपित को पकड़ कर जमकर पिटाई की. सूचना पर पहुंची ओपी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2020 1:59 AM

मुजफ्फरपुर : सिकंदरपुर इलाके में एक युवक ने घर में घुस कर नाबालिग छात्रा के साथ बदसलूकी की. इस दौरान छात्रा की छोटी बहन ने हिम्मत दिखाते हुए गेट को बाहर से बंद कर दिया.

उसके शोर मचाने पर जुटे मुहल्ले के लोगों ने आरोपित को पकड़ कर जमकर पिटाई की. सूचना पर पहुंची ओपी पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर थाने ले आयी. पीड़िता के भाई के बयान पर आरोपित अक्षय कुमार के बयान पर पॉक्सो एक्ट में प्राथमिकी दर्ज कर गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. प्राथमिकी में बताया गया है कि बुधवार की देर शाम उसकी दो छोटी बहनें घर में अकेली थीं.

इस बीच आरोपित गलत नीयत से उसके घर में घुस गया और उसकी बहन के साथ बदसलूकी करने लगा. उसकी बहन के शोर मचाने पर आरोपित को घर में बंद कर दिया गया. उसके पहुंचने के बाद पुलिस को बुला कर सौंप दिया गया. थानेदार ओमप्रकाश में बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज करके आरोपित को जेल भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version