बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा के विरुद्ध सीजेएम कोर्ट मे परिवाद, सुनवाई 6 दिसंबर को

मुजफ्फरपुर : नाथूराम गोडसे को राष्ट्रभक्त बताने को लेकर सीजेएम सूर्यकांत तिवारी की अदालत में मामला दर्ज कराया गया है. मीठनपुरा थाना क्षेत्र के पक्की सराय निवासी एम राजू नैयर ने सीजेएम न्यायालय में शुक्रवार को परिवाद दर्ज कराया है. न्यायालय ने परिवाद के ग्रहण के बिंदु पर सुनवाई के लिए 6 दिसंबर की तिथि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 29, 2019 6:54 PM

मुजफ्फरपुर : नाथूराम गोडसे को राष्ट्रभक्त बताने को लेकर सीजेएम सूर्यकांत तिवारी की अदालत में मामला दर्ज कराया गया है. मीठनपुरा थाना क्षेत्र के पक्की सराय निवासी एम राजू नैयर ने सीजेएम न्यायालय में शुक्रवार को परिवाद दर्ज कराया है. न्यायालय ने परिवाद के ग्रहण के बिंदु पर सुनवाई के लिए 6 दिसंबर की तिथि निर्धारित की है.

दर्ज कराये गये परिवाद में एम राजू नैयर ने आरोप लगाया है कि 26 नवंबर, 2019 को हम अपने घर पर समाचार देख रहे थे. समाचार चैनलों पर आरोपित सांसद साध्वी प्रज्ञा का बयान देखा. खबरों में दिखाया गया कि वे (साध्वी प्रज्ञा ठाकुर) राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को राष्ट्रभक्त बता रही थी. उनके इस बयान से मेरे साथ साथ देश की करोड़ों जनता को आघात पहूंचा है. आरोपित का इस तरह का बयान देश को बांटनेवाला है.

Next Article

Exit mobile version