पत्रकार राजदेव हत्याकांड :गवाही नहीं देनेवाले छह के खिलाफ सम्मन जारी

मुजफ्फरपुर : पत्रकार राजदेव हत्याकांड में सोमवार को गवाही नहीं हुई. सीबीआइ की ओर से कोई गवाह कोर्ट में पेश नहीं किया जा सका. वहीं, सीबीआइ की ओर से न्यायालय में एक आवेदन देकर छह गवाहों की सूची देते हुए कहा गया कि इनके विरुद्ध सम्मन जारी किया जाये, ताकि इन लोगों की गवाही करायी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2019 7:11 AM
मुजफ्फरपुर : पत्रकार राजदेव हत्याकांड में सोमवार को गवाही नहीं हुई. सीबीआइ की ओर से कोई गवाह कोर्ट में पेश नहीं किया जा सका. वहीं, सीबीआइ की ओर से न्यायालय में एक आवेदन देकर छह गवाहों की सूची देते हुए कहा गया कि इनके विरुद्ध सम्मन जारी किया जाये, ताकि इन लोगों की गवाही करायी जा सकें.
सीबीआइ के आवेदन पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने सम्मन जारी करने का आदेश दिया. कोर्ट ने गवाही के लिए 27 अगस्त की तिथि निर्धारित की है. इस मामले में सात अगस्त को एयरटेल आफिस के नोडल पदाधिकारी जावेद अख्तर ने अपनी गवाही दी थी.
इधर, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से तिहाड़ जेल से पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पेशी करायी गयी. वहीं, खुद्दीराम बोस केंद्रीय कारा से विजय कुमार गुप्ता समेत अन्य आरोपितों की पेशी हुई. गौरतलब है कि 13 मई, 2016 की रात सीवान में पत्रकार राजदेव रंजन की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.

Next Article

Exit mobile version