महिला का झोला काट नकदी चेन और एटीएम कार्ड उड़ाया

मुजफ्फरपुर :जूरन छपरा में डॉक्टर के निजी क्लिनिक में इलाज कराने आयी एक महिला का बदमाशों ने झोला काट कर नकदी, सोने की चेन, एटीएम कार्ड सहित अन्य सामान उड़ा लिये. देवरिया कोठी इलाके की रहने वाली पिंकी देवी ने ब्रह्मपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. उसने पुलिस को बताया कि वह देवरिया कोठी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2019 3:20 AM

मुजफ्फरपुर :जूरन छपरा में डॉक्टर के निजी क्लिनिक में इलाज कराने आयी एक महिला का बदमाशों ने झोला काट कर नकदी, सोने की चेन, एटीएम कार्ड सहित अन्य सामान उड़ा लिये. देवरिया कोठी इलाके की रहने वाली पिंकी देवी ने ब्रह्मपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

उसने पुलिस को बताया कि वह देवरिया कोठी स्थित अपने घर से सोमवार को जूरन छपरा रोड नंबर एक में एक डॉक्टर के पास इलाज कराने आयी थी. इसी दौरान क्लिनिक में ही किसी ने उसका झोला काट कर उसमें रखे साढ़े पांच हजार रुपये नकदी, सोने की चेन, एटीएम कार्ड व अन्य कागजात की चोरी कर ली. उन्होंने इसकी सूचना क्लिनिक के कर्मचारियों को दी और सीसीटीवी फुटेज खंगालने को कहा, लेकिन वे लोग इसे टाल गये. इस पर महिला ने मिलीभगत का आरोप लगाते हुए हंगामा किया.
सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को समझा कर शांत कराया. थानेदार विश्वनाथ राम ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज खंगाला जायेगा. पीड़िता के आवेदन पर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version