डिप्टी मेयर पर अविश्वास की तैयारी में विरोधी गुट

मुजफ्फरपुर : डिप्टी मेयर मानमर्दन शुक्ला पर अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी के साथ विरोधी गुट के किंगमेकर व पार्षदों ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है. पार्षदों को एकजुट करने में जुट गये हैं. चर्चा है कि 21 पार्षदों ने अविश्वास को लेकर तैयार आवेदन पर हस्ताक्षर किये हुए हैं. लेकिन, विरोधी गुट के अधिकतर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 15, 2019 4:54 AM

मुजफ्फरपुर : डिप्टी मेयर मानमर्दन शुक्ला पर अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी के साथ विरोधी गुट के किंगमेकर व पार्षदों ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है. पार्षदों को एकजुट करने में जुट गये हैं. चर्चा है कि 21 पार्षदों ने अविश्वास को लेकर तैयार आवेदन पर हस्ताक्षर किये हुए हैं.

लेकिन, विरोधी गुट के अधिकतर पार्षद हस्ताक्षर से इनकार कर रहे हैं. मेयर के करीबी माने जाने वाले वार्ड नंबर 23 के पार्षद राकेश कुमार सिन्हा पप्पू ने अविश्वास लाने से संबंधित किसी भी तरह की जानकारी से इनकार किया है.
नंद कुमार प्रसाद साह के अलावा संजीव चौहान सहित कई नाम की चर्चा
इधर, डिप्टी मेयर पद के बतौर उम्मीदवार विरोधी गुट से पार्षद नंद कुमार प्रसाद साह के अलावा संजीव चौहान सहित कई नाम की चर्चा शुरू हो गयी है. विरोधी गुट के एक पार्षद ने नाम नहीं छापने के शर्त पर बताया कि नंद कुमार प्रसाद साह के नाम पर सभी पार्षदों की सहमति नहीं है.
ऐसे में विरोधी गुट पूर्व मेयर पति संजीव चौहान के नाम को आगे कर डिप्टी मेयर को हटाने की रणनीति तैयार कर सकता है. हालांकि, अब तक फाइनल कुछ भी नहीं है. मेयर सुरेश कुमार ने कहा कि पार्षदों से विचार-विमर्श चल रहा है. जल्द ही अंतिम निर्णय लेंगे.

Next Article

Exit mobile version