मुजफ्फरपुर : राजदेव के बड़े भाई ने कोर्ट में दी गवाही, पूर्व सांसद शहाबुद्दीन फोन कर राजदेव को दे रहे थे धमकी

मुजफ्फरपुर : पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में मंगलवार को उनके बड़े भाई काली चरण प्रसाद की गवाही हुई. उन्होंने विशेष न्यायाधीश मनोज कुमार के समक्ष कहा कि राजदेव रंजन मेरा छोटा भाई था. घटना के समय एक दैनिक अखबार के सीवान कार्यालय में पत्रकार था. मैं अपने गांव महुआरी में श्राद्धकर्म में भाग लेने गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 3, 2019 7:14 AM
मुजफ्फरपुर : पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में मंगलवार को उनके बड़े भाई काली चरण प्रसाद की गवाही हुई. उन्होंने विशेष न्यायाधीश मनोज कुमार के समक्ष कहा कि राजदेव रंजन मेरा छोटा भाई था.
घटना के समय एक दैनिक अखबार के सीवान कार्यालय में पत्रकार था. मैं अपने गांव महुआरी में श्राद्धकर्म में भाग लेने गया था. वहां पर लोग आपस में चर्चा कर रहे थे कि एक लिस्ट निकली हुई है, जिसमें हिट लिस्ट में राजदेव रंजन का नाम है. वह लिस्ट जेल में बंद पूर्व सांसद शहाबुद्दीन ने जेल में तैयार की है. वहां से लौटने के इसकी जानकारी राजदेव रंजन को दी. इस पर उसने बताया कि वह न्यूज मुजफ्फरपुर कार्यालय से छपा था.
चाची के श्राद्धकर्म में हमलोग गांव पहुंचे थे तो उसने पिताजी के सामने बताया था कि पूर्व सांसद ने फोन कर मुझे जान मारने की धमकी दी है. इधर, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में खराबी आने के कारण तिहाड़ जेल में बंद पूर्व सांसद शहाबुद्दीन और भागलपुर जेल में बंद अजहरुद्दीन बेग उर्फ लड्डू की पेशी नहीं हो सकी. वहीं, मुजफ्फरपुर जेल में बंद सोनू गुप्ता समेत अन्य आरोपितों को गवाही के समय जेल से कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने सुनवाई के लिए 12 जुलाई की अगली तिथि तय की है.

Next Article

Exit mobile version