बिहार : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वाहन चेकिंग अभियान में बाइक सवार से 39.5 लाख रुपये बरामद

मुजफ्फरपुर : बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की पुलिस चौकी क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार को वाहन तलाशी के क्रम में एक मोटरसाइकिल सवार के पास से 39.5 लाख रुपये बरामद किये. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि तुर्की पुलिस चौकी क्षेत्र में वाहन तलाशी के क्रम में एक मोटरसाइकिल पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2019 6:06 PM

मुजफ्फरपुर : बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की पुलिस चौकी क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार को वाहन तलाशी के क्रम में एक मोटरसाइकिल सवार के पास से 39.5 लाख रुपये बरामद किये. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि तुर्की पुलिस चौकी क्षेत्र में वाहन तलाशी के क्रम में एक मोटरसाइकिल पर सवार राजू कुमार चौधरी नामक एक व्यक्ति के पास से बरामद की गयी है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि स्थानीय पुलिस और आयकर विभाग की टीम द्वारा हिरासत में लिए गये व्यक्ति से पूछताछ जारी है. पूर्वी चंपारण जिला के आदापुर थाना क्षेत्र निवासी राजू ने बताया कि उक्त राशि वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर में सुमित नामक व्यक्ति उसे पूर्वी चंपारण जिला मुख्यालय मोतिहारी के सूरज नाम व्यक्ति को पहुंचाने के लिए दिया था. राजू ने बताया कि उक्त राशि किस कार्य में इस्तेमाल होना है इस बारे में उसे नहीं पता है.

Next Article

Exit mobile version