यात्रीगण कृपया ध्यान दें! मुजफ्फरपुर सियालदह सवारी गाड़ी एक माह और रहेगी रद्द

-पूर्व मध्य रेलवे ने बढ़ायी निरस्तीकरण की अवधि मुजफ्फरपुर : 53131/32 मुजफ्फरपुर- सियालदह मुजफ्फरपुर सवारी गाड़ी के यात्रियों को एक और माह का इंतजार करना होगा. पूर्व मध्य रेलवे ने इस ट्रेन को फिलहाल बरौनी जंकशन से ही परिचालन करने का आदेश दिया है. इसकी अवधि को एक माह बढ़ाते हुए15 फरवरी तक सवारी गाड़ी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2019 9:25 AM

-पूर्व मध्य रेलवे ने बढ़ायी निरस्तीकरण की अवधि

मुजफ्फरपुर : 53131/32 मुजफ्फरपुर- सियालदह मुजफ्फरपुर सवारी गाड़ी के यात्रियों को एक और माह का इंतजार करना होगा. पूर्व मध्य रेलवे ने इस ट्रेन को फिलहाल बरौनी जंकशन से ही परिचालन करने का आदेश दिया है. इसकी अवधि को एक माह बढ़ाते हुए15 फरवरी तक सवारी गाड़ी को बरौनी से ही परिचालन करने का आदेश जारी किया है.

बताते चलें कि कोहरे को देखते हुए इस ट्रेन को 15 दिसंबर से बरौनी से ही चलाया जा रहा था. सियालदह से खुलकर यह ट्रेन मुजफ्फरपुर जंक्शन जाने के बजाय बरौनी से ही वापस लौटा दी जा रही है. पहले इसे 15 जनवरी तक ही शॉर्ट टर्मिनेट किया गया था. फिर इसकी अवधि बढ़ा दी गयी है. इसी तरह हाजीपुर बछवाड़ा रेलखंड से गुजरने वाली 55539/40 हाजीपुर कटिहार हाजीपुर सवारी गाड़ी का भी परिचालन अक्षयवट नगर से ही किया जायेगा. इस ट्रेन को भी शॉर्ट टर्मिनेट करने की अवधि को विस्तार करते हुए 15 फरवरी तक कर दिया गया है.

इधर, कोहरे में कमी को देखते हुए नयी दिल्ली से जयनगर स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस का नियमित परिचालन किया जा सकता है. इसके अलावा कटिहार से पुरानी दिल्ली के बीच चलने वाली चंपारण हमसफर एक्सप्रेस का परिचालन भी नियमित किया जा सकता है. कुंभ में यात्रियों की भीड़ व कोहरे में कमी को देखते हुए दोनों ट्रेनों को एनइ रेलवे नियमित परिचालन पर विचार कर रहा है. विगत एक माह से स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस हर गुरुवार को रद्द रहती है.

Next Article

Exit mobile version