सरोज गिरोह के तीन धराये, एके-56 जब्त

मुजफ्फरपुर/मोतिहारी : सीतामढ़ी पुलिस ने गुरुवार को सरोज राय गिरोह के तीन बदमाशों के पूर्वी चंपारण के राजेपुर स्थित ठिकानों पर छापा मारा. छापेमारी में एक एके- 56 हथियार भी बरामद हुआ है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि किसी ने नहीं की है. सूत्रों के मुताबिक छापेमारी गुरुवार को राजेपुर थाना के हनुमान नगर गांव में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 11, 2019 7:12 AM
मुजफ्फरपुर/मोतिहारी : सीतामढ़ी पुलिस ने गुरुवार को सरोज राय गिरोह के तीन बदमाशों के पूर्वी चंपारण के राजेपुर स्थित ठिकानों पर छापा मारा. छापेमारी में एक एके- 56 हथियार भी बरामद हुआ है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि किसी ने नहीं की है. सूत्रों के मुताबिक छापेमारी गुरुवार को राजेपुर थाना के हनुमान नगर गांव में हुई है.
एके-56 की बरामदगी कहां और किसके घर से हुई, इस बारे में पुलिस अधिकारियों ने पूरी तरह चुप्पी साध ली है.
मौके से बरामद दो बाइक को राजेपुर थाना में रखा गया है. मालूम हो कि चार दिन पूर्व सरोज राय गिरोह ने महिंद्रवारा ओपी क्षेत्र के ठेकेदार के मुंशी विनोद राय की गोली मार कर हत्या कर दी थी.
उसके बाद से ही वह पुलिस के निशाने पर था. उसके गिरोह के लोगों पर पुलिस की नजर थी. गुरुवार को सूचना मिलने पर रुन्नीसैदपुर और विशेष पुलिस टीम ने पीछा कर उसके गिरोह के तीन बदमाशों को दबोचा है.
पहले भी राजेपुर से बरामद हो चुकी है एके-56
राजेपुर के हनुमाननगर से 2012 में भी एके 56 की बरामदगी हो चुकी है. तत्कालीन एसएसपी राजेश कुमार के नेत‍ृत्व में नक्सली मुनचुन साह उर्फ रौशन जी की निशानदेही पर पुलिस ने एके 56 की बरामदगी की थी. इसके पूर्व नक्सली अमीन सहनी के पास से भी 2016 में एके 56 की बरामदगी हुई थी.

Next Article

Exit mobile version