मुजफ्फरपुर कांड : ब्रजेश ठाकुर भागलपुर जेल में और अन्य आरोपित बेऊर जेल में होंगे शिफ्ट

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह में लड़कियों केसाथ यौन शोषण मामले में मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर जल्द ही मुजफ्फरपुर से भागलपुर जेल में शिफ्ट होंगे. जबकि इस मामले में अन्य आरोपितों को पटना स्थित बेऊर जेल में शिफ्ट किया जायेगा. इस संबंध में सीबीआइ के निवेदन को बिहार सरकार ने अपनी सहमति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 10, 2018 6:12 PM

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह में लड़कियों केसाथ यौन शोषण मामले में मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर जल्द ही मुजफ्फरपुर से भागलपुर जेल में शिफ्ट होंगे. जबकि इस मामले में अन्य आरोपितों को पटना स्थित बेऊर जेल में शिफ्ट किया जायेगा. इस संबंध में सीबीआइ के निवेदन को बिहार सरकार ने अपनी सहमति दे दी है. जिसके बाद माना जा रहा है कि मुजफ्फरपुर कांड में मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर समेत अन्य आरोपियों को जल्द ही मुजफ्फरपुर जेल से शिफ्ट कर दिया जायेगा.

वहीं, मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के मुख्य अभियुक्त ब्रजेश ठाकुर की करोड़ों की संपत्तिको प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के अधीन आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) ने जब्त करने का प्रस्ताव प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को भेजा है. ब्रजेश की जिन संपत्तियों को जब्त करने का प्रस्ताव भेजा गया है, उनकी कीमत 2.65 करोड़ रुपये आंकी गयी है. अनुसंधान के दौरान पाया गया कि ब्रजेश द्वारा इन संपत्तियों को गलत तरीके से अर्जित किया गया है. इसे देखते हुए उसकी संपत्तियों को जब्त करने का प्रस्ताव ईडी को भेजा गया है.

Next Article

Exit mobile version