मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड : मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की लाइसेंसी पिस्टल, बंदूक और 6 कारतूस जब्त

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह दुष्कर्म कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की लाइसेंसी पिस्टल, बंदूक और छह कारतूस को पुलिस ने आज जब्त किया है. मालूम हो किचर्चित मुजफ्फरपुर कांड में रोज नये खुलासे हो रहे है. इसी कड़ी में इस मामले में मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर की मिस्ट्री वुमेन मधुके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 8, 2018 5:27 PM

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह दुष्कर्म कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की लाइसेंसी पिस्टल, बंदूक और छह कारतूस को पुलिस ने आज जब्त किया है. मालूम हो किचर्चित मुजफ्फरपुर कांड में रोज नये खुलासे हो रहे है. इसी कड़ी में इस मामले में मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर की मिस्ट्री वुमेन मधुके दिल्ली स्थित एक बैंक के वीडियो फुटेज में दिखने की खबर मिल रही है. सीसीटीवी का फुटेज खंगालने पर सीबीआइ को मधु की जैसी एक महिला सलवार सूट पहने दिखी है. लेकिन, वह मधु है या कोई और, इसका सत्यापन नहीं हो सका है. हालांकि, टीम दिल्ली स्थित उक्त बैंक व उस इलाके में अपना जाल बिछा चुकी है.

इससे पहलेमामलेको लेकरइनदिनों सीबीआइकेकई बड़े अधिकारी मुजफ्फरपुर में अपनी गतिविधियां तेजकरतेहुए शहर में कैंप कर रहे हैं. पूछताछ के लिए कोर्ट की अनुमति से रिमांड पर लियेगये ब्रजेश ठाकुर के नौकर गौरव कुमार से मिली जानकारी के आधार पर सीबीआइ ने नगर थाना इलाके से दो संदिग्धों को पूछताछ के लिए भी उठाया है. ब्रजेश के पारिवारिक प्रेस से जुड़े इन दोनों कर्मियोंको सीबीआई की टीम गुप्त स्थान पर रखकर पूछताछमेंजुटी है. हालांकि, सीबीआइ की ओर से इन दोनोंसे पूछताछकेलिएउठायेजाने की पुष्टि नहींकीगयी हैं.

Next Article

Exit mobile version