बिहार : मुजफ्फरपुर में 10 लाख रुपये मूल्य की विदेशी शराब जब्त

मुजफ्फरपुर :बिहारमें मुजफ्फरपुर जिले के सुजावलपुर चौक से पुलिस ने 10 लाख रुपये मूल्य की भारत में निर्मित विदेशी शराब (आईएमएफएल) जब्त की. बिहार में शराब पर प्रतिबंध है. थाना प्रभारी रवि शंकर सिंह ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर काम करते हुए पुलिस की एक टीम ने जिले के सकरा पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2018 5:45 PM

मुजफ्फरपुर :बिहारमें मुजफ्फरपुर जिले के सुजावलपुर चौक से पुलिस ने 10 लाख रुपये मूल्य की भारत में निर्मित विदेशी शराब (आईएमएफएल) जब्त की. बिहार में शराब पर प्रतिबंध है. थाना प्रभारी रवि शंकर सिंह ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर काम करते हुए पुलिस की एक टीम ने जिले के सकरा पुलिस स्टेशन क्षेत्र में सुजावलपुर चौक के निकट एक स्थान पर आज सुबह छापा मारा. इस छापेमारी में पुलिस ने शराब के 478 कार्टन ट्रक से बरामद किये. इस पर हरियाणा की पंजीकरण संख्या दर्ज थी.

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस की टीम ने इस क्षेत्र में तब छापेमारी की जब शराब के कार्टन को ट्रक से निकालकर एक पिकअप वैन में रखा जा रहा था. थाना प्रभारी ने बताया कि मौके से वहां खड़ी एक मोटरसाइकिल और पिकअप वैन जब्त किया गया. उन्होंने बताया कि ट्रक का चालक और शराब को ट्रक से उतार रहे अन्य व्यक्ति घटनास्थल से फरार होने में सफल रहे. सत्ता में आने के बाद नीतीश कुमार सरकार ने बिहार में 2016 में शराब की बिक्री पर प्रतिबंध लगा दिया गया था. इसके तहत यहां अंग्रेजी शराब सहित अन्य शराब की बिक्री, निर्माण और पीने पर रोक लगा दिया गया था.

Next Article

Exit mobile version