मदद के लिए किया फोन, तो थानेदार ने की गाली-गलौज, ऑडियो हुआ वायरल

मुजफ्फरपुर : अहियापुर स्थित शांति अस्पताल में बवाल व मारपीट के दौरान एक कर्मी ने अहियापुर थानेदार धनंजय कुमार को फोन कर पुलिस बल भेजने की गुहार लगायी. लेकिन थानाध्यक्ष ने मोबाइल पर ही उस स्टाफ से गाली गलौज कर खरी खोटी सुना दी. रविवार को ऑडियो वायरल होने पर एसएसपी हरप्रीत कौर ने थानेदार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2018 6:57 AM
मुजफ्फरपुर : अहियापुर स्थित शांति अस्पताल में बवाल व मारपीट के दौरान एक कर्मी ने अहियापुर थानेदार धनंजय कुमार को फोन कर पुलिस बल भेजने की गुहार लगायी. लेकिन थानाध्यक्ष ने मोबाइल पर ही उस स्टाफ से गाली गलौज कर खरी खोटी सुना दी. रविवार को ऑडियो वायरल होने पर एसएसपी हरप्रीत कौर ने थानेदार से स्पष्टीकरण मांगा है.
शनिवार को अस्पताल में मरीज की मौत के बाद आक्रोशितों ने हंगामा कर चिकित्सक की पिटाई कर दी थी. इसी बीच अस्पताल के एक कर्मी ने थानेदार को कॉल कर पुलिस बल भेजने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा कि फोर्स भेज दिया गया है. इसपर कर्मी ने जब यह कहा कि आक्रोशितों की संख्या देख कर फोर्स मौके पर नहीं पहुंच रही है. अतिरिक्त बल भेजने की मांग कर रहे हैं. इसके बाद थानेदार ने गुस्से में आकर गाली दी. साथ ही कहा कि एक गाड़ी फोर्स भेज दिया है. पूरा थाना भेज दें क्या.

Next Article

Exit mobile version