बरात में डांस करने के विवाद में युवक की हत्या के बाद बवाल, उग्र भीड़ ने दुल्हन व उसके पूरे परिवार को पीटा

मुजफ्फरपुर : बिहारमें मुजफ्फरपुर के सरैया थाना क्षेत्र के अभीछपड़ा गांव में बरात में डांस करने के विवाद मेंएक युवक की गोली मारकर हत्याकरदी गयी. इसघटनाकेविरोध में उग्र भीड़ ने 22 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. बाद में सूचना मिलने पर सरैया समेत कई थानों की पुलिस गांव पहुंचीऔर काफी मशक्कत के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 28, 2018 3:55 PM

मुजफ्फरपुर : बिहारमें मुजफ्फरपुर के सरैया थाना क्षेत्र के अभीछपड़ा गांव में बरात में डांस करने के विवाद मेंएक युवक की गोली मारकर हत्याकरदी गयी. इसघटनाकेविरोध में उग्र भीड़ ने 22 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. बाद में सूचना मिलने पर सरैया समेत कई थानों की पुलिस गांव पहुंचीऔर काफी मशक्कत के बाद हालात पर काबू पाया गया.

जानकारी के मुताबिक बरात में डांस करनेको लेकर दो गुटों में विवाद के दौरान युवक की हत्याकियेजाने की घटना के बाद शादी का खुशनुमा माहौल मातम में तब्दील हो गया. घटना को लेकर उग्र भीड़ ने शादी के मंडप को तहस नहस करने के साथही दुल्हन समेत उसके पूरे परिवार की जमकर पिटाई कर दी. शादी करने करने आया दूल्हा बराती समेत जान बचाकर भाग निकला. उग्र भीड़ ने बराती और सराती परिवार कीनौ कार औरतेरह बाइक को आग के हवाले कर दिया.

इतना ही नहीं भीड़ ने शादी के पंडाल समेत तीन झोंपड़ियों में आग लगा दी. मृतक के परिजनों का आरोप है कि दुल्हन के चचेरे भाई मुकेश ने ही गोली मारकर हत्या की वारदात का अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि वह घटनाके बाद से ही फरार है. फिलहाल गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस की तैनाती की गयी है.

Next Article

Exit mobile version