छात्रा को शादी का वादा कर सात साल तक किया गुमराह

मुजफ्फरपुर : शादी का वादा करके बीएड की दिव्यांग छात्रा को सात साल तक अंधेरे में रखा गया. अब लड़का दहेज के लिए शादी से इनकार कर रहा है. इस बाबत रविवार को पीड़ित छात्रा ने एसएसपी ऑफिस पहुंच इंसाफ की गुहार लगायी. एसएसपी ने छात्रा की बात सुनने के बाद महिला थाना पुलिस को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2018 6:56 AM
मुजफ्फरपुर : शादी का वादा करके बीएड की दिव्यांग छात्रा को सात साल तक अंधेरे में रखा गया. अब लड़का दहेज के लिए शादी से इनकार कर रहा है. इस बाबत रविवार को पीड़ित छात्रा ने एसएसपी ऑफिस पहुंच इंसाफ की गुहार लगायी. एसएसपी ने छात्रा की बात सुनने के बाद महिला थाना पुलिस को पूरे मामले की जांच की जिम्मेवारी सौंपी.
बेगूसराय जिले की तेघरा थाना क्षेत्र की रहनेवाली पीड़ित छात्रा ने बताया कि फोन पर सदर थाना क्षेत्र के खबड़ा निवासी एक युवक से बातचीत शुरू हुई थी. धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को प्यार करने लगे. 2011 से लेकर अबतक वह शादी का वादा कर उसके साथ संबंध रखे हुए था. वह हमेशा भरोसा दिलाता था कि तुम दिव्यांग हो, फिर भी तुम्हारा साथ नहीं छोड़ूंगा. पिछले एक माह से आरोपित उससे फोन पर बातचीत करना बंद कर दिया है. दूसरे माध्यमों से पता चला कि आरोपित मोटी दहेज की लालच में दूसरी जगह शादी कर रहा है. उसके पापा को फोन किया, तो धमकी देते हुए कहा कि तुमसे शादी नहीं होगी. जो करना है करो.

Next Article

Exit mobile version