18 दिसंबर तक हाइ स्पीड इंजन चला नयी रेल लाइन का ट्रायल

मुजफ्फरपुर: रामलदयालुनगर से कुढ़नी के बीच दोहरीकरण के बाद बनी नयी रेल लाइन पर इंजन ट्रायल एक बार फिर शुरू हो गया है. अगले 18 दिसंबर तक हाइ स्पीड इंजन चला नयी रेल लाइन का ट्रायल होगा. दूसरी तरफ गुरुवार को पूर्वी जोन के सीआरएस पीके आचार्य के निरीक्षण की तैयारी जोरों पर है. बुधवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 12:47 PM

मुजफ्फरपुर: रामलदयालुनगर से कुढ़नी के बीच दोहरीकरण के बाद बनी नयी रेल लाइन पर इंजन ट्रायल एक बार फिर शुरू हो गया है. अगले 18 दिसंबर तक हाइ स्पीड इंजन चला नयी रेल लाइन का ट्रायल होगा. दूसरी तरफ गुरुवार को पूर्वी जोन के सीआरएस पीके आचार्य के निरीक्षण की तैयारी जोरों पर है.

बुधवार को सोनपुर रेल मंडल के एडीआरएम पंकज कुमार तैयारी की समीक्षा करने रामदयालुनगर स्टेशन पहुंचे. वे ग्वालियर-बरौनी मेल ट्रेन से रामदयालुनगर स्टेशन पहुंचे थे. स्टेशन डायरेक्टर जेपी त्रिवेदी समेत तमाम अधिकारी भी वही मौजूद थे.

एडीआरएम कुढ़नी तक यात्रा कर सीआरएस आगमन को लेकर की गयी तैयारियों का जायजा लिया. बताया जाता है कि सीआरएस कुढ़नी से निरीक्षण करते गुरुवार को रामदयालुनगर स्टेशन पहुंचेंगे. बता दें कि रामदयालुनगर से कुढ़नी के बीच छह दिनों तक चलनेवाले इंजन ट्रायल के बाद सीआरएस ट्रैक फिट दे देते हैं, तब इन दोनों स्टेशनों के बीच डबल लाइन पर ट्रेनें दौड़ने लगेगी.

Next Article

Exit mobile version