बिहार : कराटे में आगे तक जाना चाहती है मुजफ्फरपुर की बेटी समिधा

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की रहने वाली एक बेटीमें राज्य के साथ-साथ देश का नामभीरोशनकरने की हिम्मत और जज्बा है, साथ उसके अंदर कला भी, जरूरत इस बात की है कि उसके इस विद्याको निखारा जाये. इस बेटी का नाम है समिधा राज पाल, जो अपनी हुनर से कराटे में नाम कमाना चाहती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 6, 2017 9:19 PM

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की रहने वाली एक बेटीमें राज्य के साथ-साथ देश का नामभीरोशनकरने की हिम्मत और जज्बा है, साथ उसके अंदर कला भी, जरूरत इस बात की है कि उसके इस विद्याको निखारा जाये. इस बेटी का नाम है समिधा राज पाल, जो अपनी हुनर से कराटे में नाम कमाना चाहती है. पिता राजेश कुमार राजन की बड़ी बेटी समिधा की कराटे में काफी दिलचस्पी है. समिधा को कराटे से हद से ज्यादा लगाव है. अब तक कई पुरस्कारों को जीत चुकी समिधा स्कूल से शुरुआती ट्रेनिंग लेकर आगे बढ़ना चाहती है.

समिधा कक्षा छह से ही कराटे सीख रही है. कार्मेल हाइस्कूल की छात्रा समिधा को तलाश है एक ऐसा मसीहा कि, जो इसे इस क्षेत्र में आगे तक ले जा सके. अबतक स्कूली स्तर पर और राज्य स्तर पर कई बार समिधा ने बेहतर परफार्म कर प्राइज जीते हैं. समिधा ने झारखंड और बिहार स्तर के कई प्रतियोगिताओं में प्रथम स्थान लाया है. कराटे के कई नयी तकनीकों से परिचित समिधा कराटे चैंपियन में बिहार का नाम आगे ले जाना चाहती है.

Next Article

Exit mobile version