बिहारः मुंगेर में सनकी शख्स ने मां-पत्नी और तीन बेटियों को मार डाला, फिर छत से लगायी छलांग

हवेली खड़गपुर / मुंगेर :जिले के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के कन्हैया टोला स्थित गौशाला मार्केट में शिवम सोनम वॉच के मालिक भगत केशरी ने पत्नी आशा देवी और तीन बेटियों 16 वर्षीया शिवरानी, 14 वर्षीय शिवरण, 12 वर्षीया सोनम सहित 90 वर्षीया बूढ़ी मां की गला दबाकर हत्या कर दी. साथ ही चार मंजिला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2020 12:05 PM

हवेली खड़गपुर / मुंगेर :जिले के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के कन्हैया टोला स्थित गौशाला मार्केट में शिवम सोनम वॉच के मालिक भगत केशरी ने पत्नी आशा देवी और तीन बेटियों 16 वर्षीया शिवरानी, 14 वर्षीय शिवरण, 12 वर्षीया सोनम सहित 90 वर्षीया बूढ़ी मां की गला दबाकर हत्या कर दी. साथ ही चार मंजिला मकान की छत पर से कूद कर खुदकुशी की कोशिश की.

चार मंजिला मकान की छत से छलांग लगाने के बावजूद भगत केशरी बच गया. उसे मामूली रूप से चोटें आयी हैं. पुलिस ने भरत केशरी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, मकर संक्रांति का त्योहार मनाने के बाद पटना चले जाने के कारण भगत केशरी के बेटे शिवम कुमार की जान बच गयी. इंटरमीडिएट का छात्र शिवम पटना में रह कर इंजीनियरिंग की तैयारी करता है.

भरत केशरी ने साथ रहनेवाले अपने साढू आसनसोल जमुरिया निवासी रतन लाल केशरी के दोनों बेटों को कुछ नहीं किया. साढ़ू का एक बेटा ऋतिक केशरी दुकान में रहता है. जबकि, दूसरा बेटा राजीव उर्फ रौशन केशरी पढ़ाई करता है. घटना के संबंध में राजीव उर्फ रौशन केशरी ने बताया कि मौसा दुकान के बॉण्ड पेपर खोज रहे थे और सबसे पूछ रहे थे. किसी को मालूम नहीं रहने के कारण नहीं बता पा रहे थे.

Next Article

Exit mobile version