सीवान की महिला कांस्टेबल की हत्या का मामला : परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की जतायी आशंका, कहा…

मुंगेर : सीवान की महिला पुलिस कांस्टेबल स्नेहा कुमारी की सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है. स्नेहा के परिजन उसकी मौत को सुसाइड के बजाय मर्डर बता रहे हैं. पटना में सोमवार को स्नेहा के शव का पोस्टमार्टम कराने आये उसके पिता और भाई ने चौकानेवाले बयान दिये हैं. मृतका स्नेहा के पिता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 4, 2019 12:41 PM

मुंगेर : सीवान की महिला पुलिस कांस्टेबल स्नेहा कुमारी की सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है. स्नेहा के परिजन उसकी मौत को सुसाइड के बजाय मर्डर बता रहे हैं. पटना में सोमवार को स्नेहा के शव का पोस्टमार्टम कराने आये उसके पिता और भाई ने चौकानेवाले बयान दिये हैं.

मृतका स्नेहा के पिता ने कहा कि उनकी बेटी कभी आत्महत्या नहीं कर सकती. उन्होंने आशंका जाहिर की कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम देने के बाद उसकी हत्या कर दी गयी. वहीं, उन्होंने सीवान पुलिस की कार्रवाई पर भी आपत्ति और असंतोष जताते हुए कहा कि पुलिस ने आनन-फानन में स्नेहा के डेड बॉडी को घर से निकाल दिया. जबकि, नियम के अनुसार घर के अंदर प्रवेश किये जाने की सारी घटना की मीडिया की उपस्थिति में फोटोग्राफी के साथ रिकॉर्ड करनी चाहिए थी. उन्होंने सीवान पुलिस पर भी सवाल उठाये हैं. उन्होंने पुलिस द्वारा स्नेहा के लिखे सुसाइड नोट पर भी संदेह जताते हुए कहा कि स्नेहा पहले सीवान ऑफिस में क्लर्क का काम करती थी. लिहाजा, उसकी हैंडराइटिंग मिलान की जाये. उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि यह सुसाइड नोट नकली है. वहीं, स्नेहा के भाई ने अपनी बहन की मौत को एक गहरी साजिश का परिणाम बताते हुए इसकी उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की. उन्होंने कहा कि वे सीबीआई और क्राइम ब्रांच से मिलकर न्याय की गुहार लगायेंगे. इधर, शव के मुंगेर पहुंचने के बाद परिजन बोल रहे हैं कि ये मेरी बेटी स्नेहा का शव ही नहीं है. रामनगर थाना क्षेत्र के नवागढ़ी में शव को रखकर सड़क जाम किया गया है.

Next Article

Exit mobile version