31 तक मोबाइल नंबर दें साधन सेवी : डीपीओ

मधुबनी : जिला कार्यालय पदाधिकारी मध्याह्न भोजन योजना समिति संजय कुमार ने जिले के एमडीएम प्रखंड साधन सेवियों को पत्र भेजकर 31 मार्च तक सभी प्रारंभिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक एवं सहायक शिक्षक का नया मोबाइल नंबर आईवीआरएस में प्रविष्ट कराने का निर्देश दिया है. विभागीय निदेशक के निदेश के आलोक में जारी निर्देश में डीपीओ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2017 4:39 AM

मधुबनी : जिला कार्यालय पदाधिकारी मध्याह्न भोजन योजना समिति संजय कुमार ने जिले के एमडीएम प्रखंड साधन सेवियों को पत्र भेजकर 31 मार्च तक सभी प्रारंभिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक एवं सहायक शिक्षक का नया मोबाइल नंबर आईवीआरएस में प्रविष्ट कराने का निर्देश दिया है. विभागीय निदेशक के निदेश के आलोक में जारी निर्देश में डीपीओ श्री कुमार ने कहा है कि जिले के कई प्रारंभिक विद्यालय के प्रधानाध्यापकों एवं सहायक शिक्षकों का मोबाइल नंबर बदल गया है.

कई लोगों ने गलत नंबर प्रविष्ट करा दिया है. जिससे दो पहर (आईवीआरएस) से पुराने या गलत मोबाइल नंबर पर कॉल किया जा रहा है. जिस कारण विद्यालयों में प्रतिदिन संचालित होने वाले अध्याह्न भोजन की सही और विस्तृत जानकारी विभागीय दोपहर कार्यालय को नहीं मिल पा रही है. जिससे योजना के आंकड़ा संग्रह में विभाग को कठिनाई होती है. उन्होंने हरहाल में निर्धारित अवधि में संचालित प्रखंडाधीन एचएम और सहायक के नये मोबाइल नंबर की प्रविष्टी गंभीरता पूर्वक कराने का निर्देश दिया है.

Next Article

Exit mobile version