320 बोतल शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

मधुबनी : नगर थाना क्षेत्र के बड़ी बाजार में शनिवार को एक दर्जी के दुकान के समीप नेपाली नंबर के मोटर साइकिल में रखे 20 बोतल नेपाली अंग्रेजी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपी जयनगर थाना क्षेत्र के फरदाही टोला का निवासी गणेश यादव है. गणेश यादव नगर थाना क्षेत्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2017 6:17 AM

मधुबनी : नगर थाना क्षेत्र के बड़ी बाजार में शनिवार को एक दर्जी के दुकान के समीप नेपाली नंबर के मोटर साइकिल में रखे 20 बोतल नेपाली अंग्रेजी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपी जयनगर थाना क्षेत्र के फरदाही टोला का निवासी गणेश यादव है. गणेश यादव नगर थाना क्षेत्र में पूर्व में भी 185 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार होकर जेल जा चुका है. नगर थाना के गश्ती दल के पुलिस अवर निरीक्षक राधा मोहन सिंह एवं रामानंद सिंह एवं पैंथर मोबाइल के संजीव कुमार एवं नंदू सिंह ने आरोपी को गिरफ्तार किया. उक्त जानकारी नगर थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक अरुण कुमार राय ने दी.

हरलाखी. एसएसबी जवानों ने एसआई श्याम लाल व एएसआई गंगीलाल के नेतृत्व में पीलर संख्या 53 के पास से 300 बोतल नेपाली शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तस्कर की पहचान मधवापुर थाना अंतर्गत बलवा गांव निवासी शिकिल मंडल के रूप में की गयी है. गंगौर एसएसबी कंपनी इंचार्ज इंस्पेक्टर दोरजे ने बताया की तस्कर नेपाल से शराब लेकर भारत में प्रवेश कर रहा था ,तभी रात्रि गश्ती कर रहे जवानों ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

Next Article

Exit mobile version