शहीद एक्सप्रेस में चढ़ने के दौरान पांव फिसलने से युवक की मौत

हरलाखी : शहीद एक्सप्रेस से दिल्ली जाने के क्रम में जल्दबाजी में जनरल बोगी में चढ़ने के दौरान सीढियों से फिसल कर ट्रेन के नीचे आने से एक युवक की मौत हो गयी.मृत युवक की पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के हटबरीया गांव निवासी श्रीनारायण साफी के रुप में की गयी है. घटना यूपी के बरैली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2020 11:58 PM

हरलाखी : शहीद एक्सप्रेस से दिल्ली जाने के क्रम में जल्दबाजी में जनरल बोगी में चढ़ने के दौरान सीढियों से फिसल कर ट्रेन के नीचे आने से एक युवक की मौत हो गयी.मृत युवक की पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के हटबरीया गांव निवासी श्रीनारायण साफी के रुप में की गयी है. घटना यूपी के बरैली स्टेशन की है.

मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक छुट्टीपर घर आया हुआ था. वह दिल्ली के गांधी नगर में सिलाई का काम करता था. विगत शुक्रवार को अपने चचेरे भाई के साथ जयनगर से शहीद एक्सप्रेस पकड़ कर दिल्ली जा रहा था. शनिवार सुबह करीब दस बजे गाड़ी बरैली स्टेशन प्लेटफार्म नंबर 2 पर रुकी हुई थी. जहां युवक खाने-पीने का समान लेने नीचे उतर गया.
उसी दौरान ट्रेन खुल गयी. ट्रेन को खुलते देख युवक ट्रेन पकड़ना चाहा. लेकिन सीढियों से उसका पैर फिसल गया और चक्के से कटकर घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. इधर सोमवार को मृतक के शव को उनके पैतृक गांव लाया गया. जहां शव को देखते ही गांव के लोग चित्कार कर उठे. मृतक श्रीनारायण काे दो पुत्र व एक पुत्री है .घर में एकलौता कमाने वाला था. पिता का देहांत पहले ही हो चुका है.शव को गांव पहुंचते ही ग्रामीणों का भीड़ उमड़ पड़ी.

Next Article

Exit mobile version