बेनीपट्टी अनुमंडल कार्यालय के पास बाइक की ठोकर से अधेड़ की मौत

बेनीपट्टी : स्थानीय थाना क्षेत्र के अनुमंडल कार्यालय के समीप बाइक दुर्घटना में एक अधेड़ की मौत हो गयी. मृतक बेहटा पश्चिम टोला के बिरक्षण मुखिया (75) है. मृतक अनुमंडल कार्यालय के समीप से घूमकर वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे. बेनीपट्टी की ओर से तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने उन्हें […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 17, 2019 12:32 AM

बेनीपट्टी : स्थानीय थाना क्षेत्र के अनुमंडल कार्यालय के समीप बाइक दुर्घटना में एक अधेड़ की मौत हो गयी. मृतक बेहटा पश्चिम टोला के बिरक्षण मुखिया (75) है. मृतक अनुमंडल कार्यालय के समीप से घूमकर वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे. बेनीपट्टी की ओर से तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने उन्हें ठोकर मार बुरी तरह जख्मी कर दिया.

दुर्घटना के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी. लोगों ने घायल अधेड़ को इलाज के लिये बेनीपट्टी पीएचसी में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दुर्घटना की सूचना मिलते ही बेनीपट्टी थाना के प्रभारी एसएचओ रवींद्र प्रसाद, एसआई सुभाष मिश्रा, एएसआई संजीत कुमार और रामप्रवेश प्रसाद दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया.

स्थानीय लोगों ने बाइक चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया. वहीं दुर्घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. बेनपट्टी थाना के प्रभारी एसएचओ रवींद्र प्रसाद ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही.

Next Article

Exit mobile version