वेतन भुगतान को ले नप कर्मियों का प्रदर्शन

मधुबनी : बिहार राज्य स्थानीय निकाय महासंघ के बैनर तले पिछले छह महीने से लंबित वेतन की भुगतान की मांग को लेकर बीते शुक्रवार से कार्य बहिष्कार कर रहे नप कर्मियों ने शनिवार को नगर परिषद कार्यालय के गेट पर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी नप कर्मी विभागीय अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे. प्रदर्शनकारियों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2019 12:21 AM

मधुबनी : बिहार राज्य स्थानीय निकाय महासंघ के बैनर तले पिछले छह महीने से लंबित वेतन की भुगतान की मांग को लेकर बीते शुक्रवार से कार्य बहिष्कार कर रहे नप कर्मियों ने शनिवार को नगर परिषद कार्यालय के गेट पर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी नप कर्मी विभागीय अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे.

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए बिहार राज्य स्थानीय निकाय महासंघ के उपाध्यक्ष राम अवतार राम ने कहा कि राशि का आवंटन होने के बाद भी नप कर्मियों के वेतन का भुगतान न होना हैरानी की बात है. पिछले छह महीने से वेतन का भुगतान नहीं होने से पर्व-त्योहार के समय में नप कर्मियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन नगर परिषद के अधिकारी नप कर्मियों की समस्या से बेखबर हो वेतन भुगतान में अड़ंगा डाल रहे हैं.

सभा को संबोधित करते हुए महासंघ के उप सचिव राम अशीष राम ने कहा कि जब तक उनलोगों की मांग को पूरा नहीं किया जाएगा तब तक नप कर्मियों का आंदोलन जारी रहेगा. वहीं दूसरी ओर नप कर्मियों की हड़ताल से विभागीय कामकाज लगभग ठप हो गया है. प्रदर्शन करने वालों में महासभा के उप सचिव मुकुल अहमद, मोहन मंडल, राजू राम सहित दर्जनों नप कर्मी शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version