सिपाही पर जांच के दौरान रुपये लूटने का आरोप

राजनगर :प्रखंड क्षेत्र के राय सतघारा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य महादेव राय ने उत्पाद विभाग के एक सिपाही पर कथित तौर पर सोमवार की रात शराब चेकिंग करने के बहाने जबरन बीस हजार रुपये लूट लेने का आरोप लगाया है. इस संबंध में पंचायत समिति सदस्य ने राजनगर थाना में एक आवेदन दिया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2019 4:14 AM

राजनगर :प्रखंड क्षेत्र के राय सतघारा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य महादेव राय ने उत्पाद विभाग के एक सिपाही पर कथित तौर पर सोमवार की रात शराब चेकिंग करने के बहाने जबरन बीस हजार रुपये लूट लेने का आरोप लगाया है. इस संबंध में पंचायत समिति सदस्य ने राजनगर थाना में एक आवेदन दिया है.

दिये आवेदन में श्री राय ने कहा है कि सोमवार के रात लगभग 10.15 बजे वे अपना दैनिक कार्य कर रामपट्टी से घर लौट रहा था. पिपरौलिया एवं सिमरी के बीच चौर में उत्पाद विभाग के सोमो गोल्ड बीआर 32 एच 8817 नं. के गाड़ी ओवर टेक कर महादेव राय को घेर ली. जब महादेव राय गाड़ी से बाहर आये तो एक सिपाही ने जेब में रखे बीस हजार रुपया लूट लिया व मोबाइल भी छीन लिया है.
गाड़ी के डिक्की को चेक किया. शराब नहीं मिलने पर मोबाइल वापस करते हुए कहा कि इस बात की जानकारी किसी को दिया तो बुरा अंजाम होगा. महादेव राय ने सारी घटना का एक लिखित आवेदन थाना में दिया है.
इस बावत थानाध्यक्ष रमेश कुमार ने बताया कि इस विषय में उत्पाद विभाग के वरीय पदाधिकारी को पत्राचार किया गया है. जांच प्रतिवेदन प्राप्त होने पर नियमानुसार कार्यवाई की जाएगी. वहीं उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने इस आरोप को निराधार बताते हुए कहा है कि सब इंस्पेक्टर मनीष कुमार रात में वाहन चेकिंग कर रहे थे. इन्हें रुकने को कहा तो रुके नहीं, भाग निकले. जिसको ओवरटेक करजवान ने वाहन की तलाशी भर लिया है. पैसे लूटने का आरोप निराधार व तथ्यहीन है.

Next Article

Exit mobile version