डेढ़ क्विंटल काली मिर्च के साथ दो तस्कर धराये

बाइक पर एक क्विंटल मटर भी पकड़ा गया मधवापुर : इंडो-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी 48 वीं बटालियन बीओपी मधवापुर के जवानो ने तस्करी के डेढ क्विंटल काली मीर्च जब्त किया है. कैंप इंचार्ज दीपक मंडल के नेतृत्व में की गयी एक कार्रवाई के दौरान एक बाइक पर लादकर भारतीय बाजार की ओर ले जाते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 30, 2019 12:43 AM

बाइक पर एक क्विंटल मटर भी पकड़ा गया

मधवापुर : इंडो-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी 48 वीं बटालियन बीओपी मधवापुर के जवानो ने तस्करी के डेढ क्विंटल काली मीर्च जब्त किया है. कैंप इंचार्ज दीपक मंडल के नेतृत्व में की गयी एक कार्रवाई के दौरान एक बाइक पर लादकर भारतीय बाजार की ओर ले जाते एक क्विंटल मटर व डेढ़ क्विंटल काली मिर्च बरामद कर दोनों बाइक सवार को मौके पर ही दबोच लिया. जानकारी देते हुए कैंप प्रभारी ने बताया कि सीमा स्तंभ संख्या 293 से करीब 1.5 किमी भारतीय सीमा क्षेत्र में की जा रही विशेष गश्ती के दौरान एक बाइक को रोककर बाइक पर लदे बोरियों की जांचोपरांत बोरियों में मटर व काली मिर्च पाया गया.
जिसे अवैध रूप से भारतीय बाजार की ओर ले जाया जा रहा था. जवानों ने बाइक सहित सभी सामानों को जप्त कर दोनो बाइक सवार को गिरफ्तार कर लिया, तथा आवश्यक कार्रवाई के लिए पिपरौन स्थित कस्टम कार्यालय को सुपूर्द कर दिया. गिरफ्तार आरोपी सीतामढ़ी जिला स्थित पुपरी थाना के यदुपट्टी निवासी प्रबोध हाथी व स्थानीय मधवापुर थाना क्षेत्र के बासुकी बिहारी निवासी जैनुल मंसूरी बताया गया है.

Next Article

Exit mobile version