मारपीट में 16 घायल, दो रेफर

मधुबनी : शांति, सौहार्द व भाईचारे का प्रतीक होली पर्व के दिन भी विभिन्न थाना क्षेत्रों में आपसी मारपीट के मामले में 16 व्यक्तियों के घायल होने का मामला प्रकाश में आया है. मारपीट में गंभीर रूप से घायल दो मरीजों को बेहतर चिकित्सीय व्यवस्था के लिए डीएमसीएच रेफर किया गया. जबकि आधा दर्जन मरीज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2019 1:57 AM

मधुबनी : शांति, सौहार्द व भाईचारे का प्रतीक होली पर्व के दिन भी विभिन्न थाना क्षेत्रों में आपसी मारपीट के मामले में 16 व्यक्तियों के घायल होने का मामला प्रकाश में आया है. मारपीट में गंभीर रूप से घायल दो मरीजों को बेहतर चिकित्सीय व्यवस्था के लिए डीएमसीएच रेफर किया गया. जबकि आधा दर्जन मरीज को वार्ड में भर्ती किया गया. शेष घायलों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया.

इमरजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को अकौर निवासी 48 वर्षीय सुरेश यादव जमीन विवाद में मारपीट में बुरी तरह घायल हो गया. परिजनों द्वारा उसे इलाज के लिए बेनीपट्टी पीएचसी लाया गया. जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल भेज दिया गया. सदर अस्पताल के इमरजेंसी में चिकित्सक डा. राजीव कुमार सिंह द्वारा सुरेश यादव की जांच करने के बाद सीटी स्कैन के लिए डीएमसीएच रेफर किया गया.
वहीं शुक्रवार को ही मारपीट में घायल 27 वर्षीय रामवाग देभट निवासी मुकेश कुमार यादव, 57 वर्षीय रूप नारायण यादव, 39 वर्षीय मोहन कुमार यादव, भौआड़ा निवासी 34 वर्षीय नतेश कुमार महतो, कोतवाली चौक निवासी 26 वर्षीय विकास कुमार, कोतवाली चौक के ही 30 वर्षीय संतोष यादव व मधुबनी निवासी 25 वर्षीय आसमा खातून शामिल है. वहीं 2 घायलों को भर्ती किया गया है. शेष सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.
इमरजेंसी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार को अलग अलग मारपीट की घटनाओं में आठ व्यक्तियों को घायल अवस्था में इमरजेंसी में लाया गया. जिसमें से एक घायल को बेहतर चिकित्सा के लिए डीएमसीएच रेफर किया गया. यह जानकारी इमरजेंसी के चिकित्सक डा. राजीव कुमार सिंह ने दी.

Next Article

Exit mobile version