DJ बजाने को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

मधुबनी : बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना अंतर्गत बसैठ गांव में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात शादी के पूर्व आयोजित किये जाने वाले समारोह मटकोर के अवसर पर डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. बेनीपट्टी थाना अध्यक्ष नागेंद्र कुमार सिंह ने रविवार को बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 10, 2019 4:55 PM

मधुबनी : बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना अंतर्गत बसैठ गांव में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात शादी के पूर्व आयोजित किये जाने वाले समारोह मटकोर के अवसर पर डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. बेनीपट्टी थाना अध्यक्ष नागेंद्र कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि मृतक का नाम मनीष यादव (30) है जो कि बसैठ गांव का रहने वाला था.

नागेंद्रकुमारसिंह ने कहा कि यह वारदात उस समय घटित हुई जब शादी के पूर्व आयोजित किये जाने वाले एक समारोह (मटकोर) के दौरान पुरुषों और महिलाओं का एक समूह डीजे बैंड पार्टी के साथ बसैठ गांव के एक तालाब की ओर जा रहा था तभी उसी गांव के बैजू यादव ने डीजे बजाने पर आपत्ति जतायी जिसके बाद हुए विवाद में बैजू ने मनीष पर गोली चला दी जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया गया है और आरोपी बैजू को पुलिस गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें… बिहार : स्पेशल क्लास के बाद घर लौट रही छात्रा पर फेंका एसिड,आरोपी की तलाश जारी

Next Article

Exit mobile version