मधेपुरा : केंद्र में सरकार बनी तो शराबबंदी कानून में करेंगे संशोधन : जीतन राम मांझी

मधुबनी/मधेपुरा : मधुबनी के झंझारपुर/भैरवस्थान में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि शराबबंदी कानून केवल गरीबों को परेशान करने के लिए किया गया है. इसकी आड़ में पिछड़े, अतिपिछड़े, दलित व अन्य गरीब तबके के लोगों को ही पकड़ा जा रहा है. महागठबंधन की सरकार केंद्र में आयेगी तो न सिर्फ नीतीश कुमार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2019 6:24 AM
मधुबनी/मधेपुरा : मधुबनी के झंझारपुर/भैरवस्थान में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि शराबबंदी कानून केवल गरीबों को परेशान करने के लिए किया गया है. इसकी आड़ में पिछड़े, अतिपिछड़े, दलित व अन्य गरीब तबके के लोगों को ही पकड़ा जा रहा है. महागठबंधन की सरकार केंद्र में आयेगी तो न सिर्फ नीतीश कुमार को हटाया जायेगा, बल्कि शराबबंदी कानून में भी संशोधन किया जायेगा.
वहीं, मधेपुरा में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने एनडीए सरकार को जमकर कोसा. इस दौरान उन्होंने सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज केंद्र की मोदी सरकार सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं और सेना के नाम पर वोट लेना चाहते हैं.
उन्होंने कहा कि आज नौजवान करोड़ों की संख्या में बेरोजगार होकर सड़क पर घूम रहे हैं. मुरलीगंज प्रखंड के बेलो के खेल मैदान में जीतन राम मांझी और राज्यसभा सांसद मनोज झा ने सभा को संबोधित किया.

Next Article

Exit mobile version