हमारा परिवार है बिहार, अच्छे कार्य की दें मजदूरी : सीएम नीतीश

मधेपुरा : हमारा परिवार बिहार के लोग है. कोई अलग से अपना परिवार नहीं है. पति-पत्नी, बेटा-बेटी को अपने परिवार के अलावा कुछ नहीं दिखता है. 15 साल के कुशासन में बिहार को रसातल में उनलोगों ने पहुंचा दिया, जबकि हमने 13 साल से बिहार में अच्छे-अच्छे कार्य करके दिया है. उसी पूंजी के आधार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 18, 2019 10:49 PM

मधेपुरा : हमारा परिवार बिहार के लोग है. कोई अलग से अपना परिवार नहीं है. पति-पत्नी, बेटा-बेटी को अपने परिवार के अलावा कुछ नहीं दिखता है. 15 साल के कुशासन में बिहार को रसातल में उनलोगों ने पहुंचा दिया, जबकि हमने 13 साल से बिहार में अच्छे-अच्छे कार्य करके दिया है. उसी पूंजी के आधार पर आपके बीच समर्थन मांगने आया हूं. हम सभी का मकसद है कानून व्यवस्था बनाये रखना. वैसे समाज जो हाशिये पर थे उसे मुख्यधारा से जोड़ा जाय. सबों का विकास लक्ष्य रहा. मदरसा शिक्षकों को तनख्वाह दिया. पंचायती राज में 50 प्रतिशत आरक्षण देने वाला पहला राज्य बिहार है.

उपरोक्त बातें जिला मुख्यालय स्थित रास बिहारी उच्च विद्यालय के मैदान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभा को संबोधित करते हुए कही. सभा को केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान व बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी संबोधित किया. सीएम ने कहा कि मोदी सरकार ने भारत की प्रतिष्ठा बढाई है. आतंकवाद के खिलाफ ठोस कार्रवाई की है. महिलाओं को चुल्हा जलाने के कष्ट से मुक्ति देकर उज्जवला योजना के तहत गैस सिलिंडर देने का काम किया है. किसानों को सहायता राशि दी जा रही है.

एनडीए की ओर से मोदी है पीएम, विपक्ष नेताविहीन
केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि एनडीए की ओर से वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीएम के उम्मीदवार है, जबकि विपक्ष नेता विहीन है. ऐसे में देश कमजोर होगा तो दुश्मन चढ जायेगा. उन्होंने कहा कि आरक्षण के नाम पर हायतौबा मचाने वाले जान लें नरेंद्र मोदी पिछड़ी जाति के है वह क्यों आरक्षण खत्म करेंगे. एनडीए की सरकार ने बाबा साहब का अभूतपूर्व सम्मान किया. उनके स्मारक व धरोहरों को सजाने संवारने का काम किया.

दिनेश नहीं नरेंद्र मोदी है प्रत्याशी
उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि फिर एक बार मोदी सरकार बनाने के लिए एनडीए के उम्मीदवार दिनेश चंद्र यादव को जिताना है. उन्होंने बताया कि दिनेश चंद्र यादव नहीं नरेंद्र हर जगह चेहरा और उम्मीदवार है. उनके नेतृत्व में देश मजबूती से आगे बढ़ सके इस लक्ष्य के साथ कार्य करना है.

Next Article

Exit mobile version