सड़क दुर्घटना में दो भाइयों की मौत

लखीसराय : बिहार के लखीसराय जिले के हलसी थाना अंतर्गत पिपरा गांव के निकट आज शाम एक मोटरसाइकिल के असंतुलित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा जाने से मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों की मौत हो गयी. लखीसराय अनुमंडल पुलिस अधिकारी पंकज कुमार ने बताया कि मृतकों में महेश वर्मा :20: और रविशंकर वर्मा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 7, 2017 10:18 PM

लखीसराय : बिहार के लखीसराय जिले के हलसी थाना अंतर्गत पिपरा गांव के निकट आज शाम एक मोटरसाइकिल के असंतुलित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा जाने से मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों की मौत हो गयी. लखीसराय अनुमंडल पुलिस अधिकारी पंकज कुमार ने बताया कि मृतकों में महेश वर्मा :20: और रविशंकर वर्मा :25: शामिल हैं. महेश पडोसी जमुई जिले के झाझा नगर के रहने वाले हैं जबकि रविशंकर उसी जिले के सिकन्दरा थाना अंतर्गत दिघौप गांव के निवासी हैं.

उन्होंने बताया कि दोनों युवक उक्त मोटरसाइकिल पर सवार होकर पड़ोसी जिला शेखपुरा से जमुई के झाझा लौट रहे थे इसी क्रम में पिपरा गांव के निकट शेखपुरा-जमुई राजकीय उच्च पथ पर उनकी मोटरसाइकिल असंतुलित होकर सड़क किनारे एक पीपल के पेड़ से टकरा गई जिससे महेश की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि इस हादसे में गंभीर रूप से घायल रविशंकर वर्मा को बेहतर इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. पंकज ने बताया कि दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version